प्लेन में सफर कर रहे बच्चे की Request 'पहली बार कर रहा हूं सफर, रोऊ तो माफ करना'

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2019 - 04:35 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः फ्लाइट या ट्रेन में सफर के दौरान कई लोग टाइम गुजारने के लिए गानों या किताबों का सहारा लेेते है और अगर इस दौरान साथ बैठा कोई मुसाफिर जरा से भी शोर करें तो खूब गुस्सा आता है। एक मां ने सफर दौरान उसके बच्चे के रोने से कोई तंग न हो इसके लिए अजब आइडिया निकाला। महिला साउथ कोरिया से सैन फ्रैंसिस्को जा रही थी। उसके साथ उसका 4 महीने का बच्चा भी था जिसका नाम Junwoo था।
PunjabKesari
मां ने बच्चे की तरफ से सारे पैसेंजर्स को चिट दी जिसमें लिखा था मैं Junwoo हूं और मैं 4 महीने का हूं। आज मैं अपनी मां, दादी मां के साथ अपनी आंटी से मिलने अमेरिका जा रहा हूं। जरा सा घबराया हुआ हूं मैं, क्योंकि ये मेरी लाइफ की पहली फ्लाइट है। मैं चिल्ला सकता हूं या रो भी सकता हूं। कोशिश पूरी करूंगा कि शांत रहूं, पर वादा नहीं कर सकता। माफ कीजिएगा। मेरी मां ने आपके लिए छोटा सा पैकेट बनाया है। इसमें कुछ कैंडीज और इयरप्लग्स हैं। अगर मैं ज्यादा शोर करूं, तो इसका इस्तेमाल करना। यात्रा का आनंद लें। थैंक्स।
PunjabKesari
मजेदार बात तो यह है कि इस प्लेन में यात्रा करने वाले Dave Corona ने बताया कि बच्चे ने चूं तक नहीं किया लेकिन यह बात तो है उसकी मम्मी काफी समझदार थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News