इस वजह से करवानी पड़ी प्लेन की इमरजेंसी लैडिंग, यात्री भी करने लगे थे उल्टियां

punjabkesari.in Saturday, Jun 02, 2018 - 04:20 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः अक्सर ही आपने सुना कि प्लेन की लैडिंग किसी की तबीयत खराब होने के कारण हुई पर नीदरलैंड में एक फलाइट की लैडिंग इसलिए हुई क्योकिं फ्लाइट में बदबू आ रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रांसेविया एयरलाइंस के एक विमान ने नीदरलैंड्स से स्पेन जाने के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन फ्लाइट के टेक ऑफ करने के कुछ देर बाद ही प्लेन में एक भयानक बदबू फैलने लगी। बदबू इतनी असहनीय थी कि यात्री उल्टियां करने लगे।

खोजबीन करने पर पता लगा कि यह दुर्गंध प्लेन में सफर कर रहे हैं एक शख्स के शरीर से आ रही थी। बदबू इतनी असहनीय थी कि फ्लाइट को डायवर्ट कर पुर्तगाल में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इसके अलावा कैबिन क्रू ने अन्य यात्रियों को बदबू से बचाने के लिए उस शख्स को बाथरूम में रखा। इसी फ्लाइट में मौजूद एक पैसेंजर पीट वेन ने इस मामले पर कहा कि उस शख्स से इतनी भयानक बदबू आ रही थी कि अंदाजा लगाया जा सकता था कि वह कई दिनों से नहाया नहीं था।

वेन ने बताया की बदबू के कारण कई यात्रियों को उल्टी तक हो गई थी। इस वाक्ये के बाद जब ट्रांसेविया एयरलाइंस इस घटना पर प्रक्रिया मांगी गई, तो एयरलांइस ने इमरजेंसी लैंडिंग की बात स्वीकार की। एयरलाइंस ने इसे एक मेडिकल इमरजेंसी बताया। एयरलाइंस की ओर से जारी बयान में कहा गया कि उस शख्स को एयरपोर्ट पर मेडिकल स्टाफ की मदद से फ्लाइट से बाहर निकाला गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News