मेल नर्स ने हवा का इंजेक्शन लगा तड़पा-तड़पा कर मारे 4 मरीज

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 05:01 PM (IST)

लंदन: ब्रिटेन में एक मेल नर्स को चार मरीजों को हवा का इंजेक्शन लगाकर हत्या कर दी। सीरियल किलर विलियम डेविस नाम के इस मेल नर्स ने जाने माने अस्पताल में हार्ट का ऑपरेशन कराकर रिकवर हो रहे लोगों को तड़पा-तड़पाकर मार डाला। वकीलों का कहना है, 'उसे लोगों को मारना पसंद था।' कोर्ट ने डेविस को चार लोगों की हत्या का दोषी पाया है।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामला जून 2017 से जनवरी 2018 के बीच का है। वकीलों ने  बताया कि डेविस ने जानबूझकर मरीजों की नसों में हवा का इंजेक्शन लगाया जिससे उनकी मृत्यु हो गई। लगभग 2 हफ्ते तक चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने यूके के हॉल्सविले  के  विलियम डेविस (37) को चार लोगों की हत्या का दोषी करार दिया . हालांकि डेविस ने खुद पर लगे आरोपों को स्वीकार नहीं किया है।रिपोर्ट के मुताबिक वकील गेटवुड ने कहा कि डेविस  को लोगों को मारना पसंद था।  उसे मरीजों को इंजेक्शन में हवा भरकर लगाने में मजा आता था।

 

उन्होंने अस्पताल के कमरे में लगे वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि डेविस मरीजों को कमरे में ले जाकर उन्हें हवा से भरा इंजेक्शन लगाता  और फिर कमरे के एक कोने में खड़े होकर उन्हें तड़पते हुए देखाता।  डेविस के वकील का कहना है कि ऐसा करने के लिए डेविस के पास कोई कारण नहीं है। डेविस के वकील ने  कहा कि उसके पास खुशहाल परिवार है। उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं।  उसके पास ऐसा करने का कोई कारण नहीं है कि लोगों को इश तरह क्रूरता से मारे।  वकील ने बताया कि डेविस को अगली सुनवाई के दौरान  सजा पर फैसला सुनाया जाएगा। उसे उम्र कैद या फिर मौत की सजा सुवाई जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News