पैरेंट्स ने दिन-रात फोन यूज करने वाली टीनेजर बेटी से की अनोखी डील, सिखाया मजेदार सबक (video)

2019-12-09T13:15:29.187

लॉस एंजलिसः अमेरिका के टेक्सास में रहने वाले पैरेंट्स लैरी और ट्वान्या ने दिन-रात फोन यूज करने और लड़कों की पार्टी में चुपके से जाने पर अपनी टीनेजर बेटी मैडलिन को अनोखी सजा दी। उन्होंने बेटी के सामने सजा के 2 विकल्प रखे। पहला-एक महीने के लिए फोन का इस्तेमाल न करना और दूसरा 15 दिन के लिए माता-पिता के पास फोन रखना और उन्हें सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल करने देना। मैडी फोन से एक महीना दूर नहीं रहना चाहती थी, इसलिए दूसरा ऑप्शन चुना, लेकिन वह नहीं जानती थी कि इन 15 दिनों में उसके पिता स्टार बन जाएंगे।

PunjabKesari

मैडलिन ने लैरी को फोन देने से पहले पोस्ट किया, मैं 15 दिनों के लिए सोशल मीडिया अकाउंट का कंट्रोल अपने पैरेंट्स को दे रही हूं, तो इस दौरान कुछ मजेदार पोस्ट्स के लिए तैयार रहें। 11 नवंबर को लैरी ने जब मैडलिन का फोन लिया तब इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 2700 थी। दो हफ्ते बाद यह संख्या 12 हजार 700 तक पहुंच गई। इतना ही नहीं उसे मिलने वाले लाइक्स भी दुगने हो गए। अभी फॉलोअर्स की संख्या 15 हजार से अधिक है। यह सब हुआ लैरी की फनी पोस्ट्स के कारण हुआ। लैरी ने ब्लॉन्ड विग और टॉप पहनकर खिंचवाईं फोटो अपलोड करने से लेकर कई फनी वीडियोज डाले।

 

लैरी की लोकप्रियता तो तीसरी पोस्ट डालने के बाद ही बढ़ने लगी थी। यह जानकर मैडलिन इतनी परेशान हो गई कि उनसे फोन वापस मांगने के लिए मिन्नतें करने लगी, लेकिन लैरी नहीं माने। लैरी ने बताया, मेरी पहली पोस्ट डालने के बाद ही मैडलिन मुझे कहने लगी कि उसने मन बदल लिया है और अब वह एक महीना बिना फोन के रहने को तैयार है। मगर मैंने उसे कह दिया कि अब तो डील हो चुकी है और मेरे पास बहुत से आइडिया हैं जो मैं इन 15 दिनों में इस्तेमाल करूंगा। 15 दिन वाला मौका शायद फिर न मिले। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s a little clip of me getting warmed up for my morning run! #parenttakeover #makebetterchoices #followme #instagood #feelingcute #iamfast #running

A post shared by madelynn🥥 (@madelynn.ellagrace) on Nov 23, 2019 at 8:40am PST

लैरी ने बताया, पहले ही दिन मैडलिन के सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना हैशटैग पैरेंट टेक ओवर और मेक बैटर च्वॉयसेज के साथ फोटो अपलोड करने शुरू किए, ताकि उसके फॉलोअर्स जान सकें कि मैडलिन के सोशल मीडिया पर मेरा कंट्रोल हो चुका है। मैंने तो क्रॉप टॉप पहनकर डांस करने वाली वीडियो भी अपलोड की थी जिसे बहुत पसंद किया गया। हालांकि 15 दिन पूरे होते ही मैंने मैडलिन के बचपन की फोटो डालकर घोषणा कर दी कि वह अब अपना अकाउंट चलाएगी। इन 15 दिनों में मैंने खूब मजा किया लेकिन शायद मेरी बेटी दोबारा ऐसा मौका मुझे न दे।


Tanuja

Related News