फेसबुक लाइव पर किशोरी से गैंग रेप, 40 लोगों ने देखा लेकिन...

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2017 - 11:58 AM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका में बेहद दिल दहला देने वाली घटना आई है। एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम देते हुए दुष्कर्मियों ने इसका फेसबुक लाइव के जरिए सीधा प्रसारण भी किया। समाचार वेबसाइट 'शिकागो डॉट सनटाइम्स डॉट कॉम' पर प्रसारित खबर में कहा गया है कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता और पीड़िता के परिवार वालों को धमकियां मिलनी शुरू हो गईं और उन्हें परेशान किया जाने लगा। इसके बाद अधिकारियों ने पीड़िता और उसके परिवार वालों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया।

खबर के अनुसार, 5-6 लोगों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और इस दौरान दुष्कर्म की घटना को फेसबुक लाइव के जरिए प्रसारित करते रहे। सबसे भयावह बात तो यह है कि फेसबुक लाइव पर 40 व्यक्ति लड़की के साथ दुष्कर्म होता देखते रहे, लेकिन किसी ने भी पुलिस को सूचित तक नहीं किया।पीड़िता की मां ने जब शिकागो पुलिस में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत की, तब जाकर पुलिस के संज्ञान में यह वारदात आई। पीड़िता की मां ने शिकायत में कहा कि उनकी बेटी बीते रविवार को पड़ोसी के यहां गई हुई थी और तब से लौटी ही नहीं।

महिला ने शिकागो पुलिस को फेसबुक लाइव के स्क्रीन शॉट भी पुलिस को दिखाए। पुलिस अगले दिन पीड़िता की तलाश करने में सफल रही और उसके परिवार वालों के पास पहुंचा दिया गया। पीड़िता की मां ने बताया कि पड़ोस के बच्चे घटना को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं और पीड़िता को देखने की गरज से उनके दरवाजे की घंटी बजाते रहते हैं। पुलिस अधिकारियों को पीड़िता के घर की रखवाली के लिए भी कहा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News