जब कुत्ते ने ट्रैफिक में चलाई कार, देखें हैरान करने वाला Video

punjabkesari.in Tuesday, Oct 02, 2018 - 02:55 PM (IST)

शिलॉन्ग:  इन दिनों सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन गया है, जहां पर लोग कुछ अनोखी या अनदेखी तस्वीरें और वीडियो को पोस्ट करके मशहूर हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी को भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा रियल में भी हो सकता है। जी हां, आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं।

इस वीडियो में एक कुत्ता कार चलाता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, यह कुत्ता सड़क के बीचोंबीच लोगों से भरी सड़क पर कार चला रहा है। इस वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक कुत्ता  मारुति 800 कार में  ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ है और उसने स्टेयरिंग पकड़ रखा है। वहीं, कार में मौजूद शख्स कुत्ते के बराबर वाली सीट पर है। इस वीडियो की खास बात यह है कि यह कुत्ता बड़े ही आराम से बिना किसी रुकावट के कार चला रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो पूर्वोत्तर राज्य मेघालय की राजधानी शिलॉन्ग का है। 

PunjabKesari

सड़क पर एक कुत्ते को कार चलाता देखकर वहां खड़े एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया। यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करना शुरू कर दिया। जब इस वीडियो की जानकारी शिलॉन्ग पुसिल को मिली तो आनन-फानन में पुलिस ने इस वायरल वीडियो की जांच के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस ने गाड़ी का नंबर निकाल कर गाड़ी के मालिक पर एक हजार रुपए का जु्र्माना लगा दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News