Visa-Mastercard कार्ड के भुगतान में बाधा के कारण दुकानदार और ग्राहक परेशान, धड़ाधड़ आ रहीं शिकायतें

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 04:24 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: ब्रिटेन में वीज़ा और मास्टरकार्ड सेवाएं ठप हो जाने के कारण देश भर के दुकानदार खरीदारी करने में असमर्थ हो गए हैं। कहा जा रहा है कि यूके के प्रमुख सुपरमार्केट कार्ड भुगतान में समस्याओं का सामना कर रहे हैं, क्योंकि ग्राहक वीज़ा और मास्टरकार्ड लेनदेन में समस्याओं की रिपोर्ट कर रहे हैं। असदा, सेन्सबरी, मार्क्स एंड स्पेंसर, टेस्को और मैकडॉनल्ड्स के खरीदारों ने बताया है कि उनके कार्ड काम नहीं कर रहे हैं, जिससे उन्हें या तो नकद का उपयोग करना पड़ रहा है या अपनी खरीदारी छोड़नी पड़ रही है।
PunjabKesari
ग्लिटरबीम रेडियो ने ट्वीट किया: "आज सुबह कई व्यवसायों को कार्ड भुगतान में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।" उन्होंने आगे कहा: "@marksandspencer @Tesco, @asda, @sainsburys, @McDonaldsUK... और "कई स्टोर वर्तमान में केवल नकद लेनदेन स्वीकार कर रहे हैं" के ग्राहकों की रिपोर्ट। Asda ने समस्या को स्वीकार करते हुए जवाब दिया: "साझा करने के लिए धन्यवाद"।
PunjabKesari
एक Twitter उपयोगकर्ता, @vibsiboy ने रिपोर्ट की: "@asda Asda Waterloo रोड, वॉल्वरहैम्प्टन में कार्ड भुगतान काम नहीं कर रहा है। क्या किसी और को भी यह समस्या हो रही है?" एक अन्य, @paysera ने कहा: "अस्थायी तकनीकी समस्याओं के कारण, वीज़ा भुगतान कार्ड से किए गए भुगतान संभव नहीं हो सकते हैं। नकद निकासी भी वर्तमान में उपलब्ध नहीं है। इससे होने वाली किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है। कृपया आगे की अपडेट के लिए हमारे स्टेटस पेज को फ़ॉलो करें।"
PunjabKesari
@nickolls_anc ने ट्वीट किया: "@asda और मेरे क्षेत्र में ATM में कार्ड भुगतान के साथ बड़ी समस्याएँ पूरे देश में हैं, लंबी कतारें हैं, मशीनें काम नहीं कर रही हैं, कार्ड अस्वीकार कर दिया गया है"। @recycloplse ने कहा: "ओह डियर, ऐसा लगता है कि आज कई व्यवसायों में कार्ड भुगतान कम है। एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, मैकडोनाल्ड्स, मैन्ड्स और टेस्को ने आज सुबह कार्ड विफलता की सूचना दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News