कारखाने में गायब महिला की कैंडी के उबलते टैंक में मिली लाश

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2017 - 05:29 PM (IST)

मास्कोः रुस का एक कैंडी कारखाने में काम करने वाली, कैरीमल ( कैंडी) के उबलते हुए टैंक में डूबकर मर गई। हालांकि अब भी अधिकारी उस बात की तफ्तीश में लगे हैं कि आखिर किस प्रकार महिला की मौत हुई।
PunjabKesari
रिपोर्ट के अनुसार  नतालिया नेमेट्स (36)नाम की महिला रुस स्थित बेलग्रेड ओब्लास्ट रीजन के स्टेरी ओस्कोल नामक जगह में एक कैंडी फैक्ट्री के टैंक को साफ कर रही थी। तभी अचानक पिघला हुआ कैरीमल उस टैंक में गिरने लगा। वहां काम करने वाले लोगों ने बताया कि पीड़िता को इतना भी मौका नहीं मिल पाया कि वह खुद को बचाने के लिए मदद मांग सके। पुलिस ने बताया कि जब फैक्ट्री में काम करने वाले लोगों ने नतालिया के गायब होने पर उसकी तलाश शुरु कर दी। जब उन्होंने फैक्ट्री के टैंक में उसे तलाश करने की कोशिश की तो उन्हें बस उसका पैर दिखाई दिया।

भयभीत पुरी टीम ने तत्काल पुलिस को सूचना देकर बॉडी को उस पिघले हुए कैरीमल से बाहर निकाला और उसके शरीर पर लगे कैंडी को साफ किया। एक वर्कर ने बताया कि वह पिघले हुए कैरीमल के गर्म तापमान की वजह से उसकी मौत हुई थी। एक विशेषज्ञ ने बताया कि कैरीमल में शुगर सबसे ज्यादा मात्रा में होता है। यह 330 से 360 डिग्री फारेनहाइट के तापमान पर उबलता है। जबकि पानी के उबलने का तापमान 212 डिग्री फारेनहाइट होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News