VIRAL: ऑस्ट्रियाई विदेश मंत्री की शादी में पुतिन ने किया एेसा डांस, मच गया बवाल

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 11:50 AM (IST)

विएनाः अपने लैविश लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को दुनिया के सबसे ताकतवर नेताओं में शुमार किया जाता है। कभी घुड़सवारी तो कभी जंगल सफारी करते हुए उनकी तस्वीरें सामने आती  रहती हैं। अब पुतिन की ऑस्ट्रिया की विदेश मंत्री कारिन निसल के साथ डांस की उनकी तस्वीर सामने आई है।
PunjabKesari
वह उनकी शादी में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रिया पहुंचे थे और जश्न के मौके पर उनके साथ डांस करने लगे। उनके डांस की तस्वीरें वायरल होने के बाद बवाल मच गया है।पुतिन ऑस्ट्रिया के दक्षिणी शहर ग्राज में आयोजित शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे।
PunjabKesari
कारिन को रूस समर्थक मानी जाने वाली ऑस्ट्रियन फ्रीडम पार्टी ने विदेश मंत्री के पद पर मनोनीत किया है। निसल (53) ने कारोबारी वॉल्फगैंग मेलिंगर से शादी की है। राष्ट्रपति के सलाहकार यूरी उशाकोव ने कहा कि इस साल पुतिन के विएना दौरे के वक्त कारिन ने उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता दिया था।

PunjabKesariहालांकि पुतिन के इस दौरे को लेकर यूरोपीय देश ऑस्ट्रिया के विपक्षी दलों ने विदेश मंत्री पर हमला बोल दिया है। विपक्षी नेताओं का कहना है कि कारिन ने पुतिन को आमंत्रित कर यूरोपियन यूनियन की विदेश नीति को नजरअंदाज करने का काम किया है।

PunjabKesariगौरतलब है कि ऑस्ट्रिया जाते वक्त पुतिन जर्मनी भी गए थे और चांसलर अंगेला मर्केल से मुलाकात की थी। PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News