ये क्या हो गया जो बाइडेन को? वीडियो देख सब हुए हैरान, यूजर्स बोले- भूलने की बीमारी हो गई है

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 03:52 PM (IST)

इंटरनैशनल डैस्क : इटली में चल रहे G7 ग्रुप के शिखर सम्मेलन में कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष पहुंचे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल और यूके के पीएम समेत अन्य देशों के मेहमान हिस्सा ले रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी भी सम्मेलन का हिस्सा बनने के लिए इटली पहुंच चुके हैं। इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसे देख सब हैरान रह गए और यह सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर बाइडेन को हो क्या गया है। 

वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन काफी अलग नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रो, यूके पीएम ऋषि सुनक, जापान के पीएम समेत अन्य देशों के राष्ट्राध्यक्ष दिखाई दे रहे हैं। इनके साथ बाइडेन भी मौजूद हैं, लेकिन आप देख सकते हैं कि उनका ध्यान कहीं ओर ही जा रहा है। बाइडेन अपने साथ खड़े अन्य सदस्यों के साथ बात करने के बजाय अकेले ही दूसरी दिशा की ओर मुड़ते हुए जा रहे हैं। वह बिल्कुल अलग मुड में दिख रहे हैं। सभी नेता वहां पर मौजूद पैराग्लाइडर को देख रहे हैं लेकिन जो बाइडन का ध्यान अपने में ही लगा हुआ है।

स्टाइल से पहना चश्मा

इसके बाद जॉर्जिया मेलोनी फिर अचानक बाइडेन को खींचकर अपनी साइड करती हैं। फिर जब ग्रुप फोटो होने लगती है तो बाइडेन बड़े स्टाइल के साथ चश्मा पहनते हैं। उनका यह अंदाज बड़ा अलग सा दिखा। हालांकि वीडियो देख लोगों का कहना है कि बाइडेन को भूलने की बीमारी हो गई है। इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा कि इटली के प्रधानमंत्री को आगे आना पड़ा और जो बाइडेन को भटकने से रोकना पड़ा। वहीं एक अन्य एक्स यूजर ने लिखा कि इन दिनों उन्हें देखा जा रहा है कि वो ऐसी हरकते कर रहे हैं लेकिन कर रहे हैं तो क्यो? एक यूजर ने लिखा कि अगर कोई हेल्थ समस्या होता है तो जरुर पता चल जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News