गर्भवती सिंगर के खड़े न होने पर मार दी गोली, वीडियो आया सामने

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 03:20 PM (IST)

कराचीः पाकिस्तान में महिलाओं की हालत बेहद खराब हैं। उनके खिलाफ हो रहे क्रूर अपराधों में अब एक और मामला सामने आया है  जिसमें एक गर्भवती गायिका गाने के लिए खड़ी नहीं हो सकी, तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई।  हत्या के 2 दिन बाद इस घटना का वीडियो सामने आया है।


समीना समून (24) जिन्हें समीना सिंधु के नाम से भी जाना जाता है, कांगा गांव में एक इवेंट में गाने पहुंची थीं।   कार्यक्रम के दौरान तारीक अहमद जतोई नाम के शख्स ने समीना को गाने के लिए उठने को कहा। समीना ने कथित तौर पर उठने से मना कर दिया क्योंकि वह गर्भवती थीं। लेकिन समीना का इनकार जतोई को नागवार गुजरा, जो कथित तौर पर नशे में धुत था और उसने समीना की गोली मारकर हत्या कर दी। 

हालांकि,वीडियो में देखा गया है कि समीना मना करने के बावजूद खड़ी होकर गा रही थीं और लोग उनपर पैसे फेंक रहे थे। लेकिन उनके खड़े होने के कुछ देर बाद ही गोली चला दी गई। यह   क्लिप इस्लामाबाद के एक मानवाधिकार कार्यकर्ता कपिल देव ने ट्विटर पर शेयर किया है।  गायिका को बाद में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । महिला के पति ने आरोपी पर डबल मर्डर केस फाइल करने की मांग की है क्योंकि उसने महिला के साथ ही अजन्मे बच्चे की भी हत्या की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच शुरू की जा चुकी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News