पीएमएल-एन सरकार को खतरा नहीं: अब्बासी

punjabkesari.in Friday, Dec 15, 2017 - 09:43 PM (IST)

लंदन: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) सरकार को कोई खतरा नहीं है और यह अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

पीएमएल-एन नेतृत्व के साथ बैठक के लिए शनिवार को यहां आए अब्बासी ने संवाददाताओं से यह बात कही। बैठक में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी पुत्र मरियम एवं पुत्र हसन, पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ और विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ मौजूद थे। उन्होंने कहा, " सरकार को कोई खतरा नहीं है। वैसे खतरे तो हमेशा रहते हैं लेकिन हमारी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।"

अब्बासी ने नेशनल असेंबली अध्यक्ष के उस बयान के संबंध में जिसमें कहा गया था कि उन्हें नहीं लगता कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी, कहा कि यह उनकी निजी राय है। बैठक का आयोजन लंदन में किए जाने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह पूर्व निर्धारित था और यह कोई विशेष निर्णय नहीं था। इस मौके पर विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और पीएमएल-एन फिर सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा, "इंशाल्लाह, हम अगले चुनाव में जीत के बाद सरकार बनाएंगे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News