महिला को प्लास्टिक सर्जरी पड़ी भारी, गंवाने पड़े दोनों ब्रैस्ट (pics)

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 12:51 PM (IST)

इस्तांबुल: एक महिला को ब्रैस्ट इम्प्लांट सर्जरी करवानी भारी पड़ गई। दरअसल यह महिला, जिसका नाम जारा रॉड्रिग्यूज (28) बताया जा रहा है, तुर्की की राजधानी इस्तांबुल पहुंची थी और यहां उसने अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवाई लेकिन डॉक्टरों ने शायद यह सर्जरी ठीक तरीके से नहीं की जिसका खामियाजा महिला को अपनी दोनों ब्रेस्ट गंवाकर भुगतना पड़ा।

PunjabKesari

जारा अपने शरीर से खुश नहीं थी और अपना ब्रैस्ट इम्प्लांट और टमी टक यानी पेट की चर्बी कम करवाने की सर्जरी करवाने के लिए अगस्त 2019 में इस्तांबुल पहुंची थी। जारा ने वहां एक क्लीनिक को 5,000 पौंड यानी करीब 4 लाख 65 हजार रुपए दिए थे और वह चाहती थी कि उसका ब्रैस्ट साइज 34 सी से 34 एफ हो जाए।

PunjabKesari

इस सर्जरी में करीब 7 घंटे का वक्त लगा था। सर्जरी करवाने के बाद जब जारा साऊथ वैस्ट इंगलैंड स्थित विल्टशायर में अपने घर पहुंची तो उसके ब्रैस्ट के लैफ्ट इम्प्लांट में इन्फैक्शन की वजह से फ्लूइड लीक होने लगे और उसका राइट ब्रैस्ट भी पूरी तरह से लटक गया। इसके बाद जारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी सर्जरी के बाद की ब्रैस्ट की हालत दिखाती हुई तस्वीरें पोस्ट कर दीं जिसके बाद उस क्लीनिक ने जारा के इम्प्लांट को दोबारा फिक्स करने की बात कही ।

PunjabKesari

लेकिन एक बार फिर जब जारा घर पहुंची तो उसके ब्रैस्ट इम्प्लांट से फ्लूइड लीक होने लगा। इसके बाद तो क्लीनिक वालों ने जारा का फोन ही उठाना बंद कर दिया। फिर 22 नवम्बर को जारा ने इंगलैंड स्थित एक अस्पताल में अपने दोनों ब्रैस्ट इम्प्लांट को हटवाया जिसके बाद उसका ब्रैस्ट टिश्यू पूरी तरह से खत्म हो गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News