पाकिस्तानी विधायक ने कार से कुचल डाला पुलिस हवलदार, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 06:35 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ट्रैफिक पुलिस के एक कॉन्स्टेबल को तेज रफ्तार कार द्वारा कुचले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह दुर्घटना पाकिस्तान के क्वेटा शहर में मंगलवार को हुई। दावा किया जा रहा है कि जिस कार से एक्सिडेंट हुआ पाकिस्तान की पश्तूनखावा मिल्ली अवामी पार्टी (PkMAP) के विधायक और पब्लिक अकाउंट कमेटी चेयरमैन अजीब मजीद खान अचाकजई की थी।  मारे गए पुलिस हवलदार का नाम हाजी अत्ता उल्ला था। दुर्घटना तब हुई जब पुलिस कॉन्स्टेबल मंगलवार शाम को शहीद फराज सुनबेल चौक पर अपनी ड्यूटी कर रहा था।


Express Tribune के मुताबिक एक पुलिस सूत्र ने कहा,“कार दुर्घटना में कॉन्स्टेबल घायल हो गया था,जिसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया जा रहा था और  रास्ते में ही पुलिसवाले ने दम तोड़ दिया।” दावा किया जा रहा है यह कार पाकिस्तान के एक विधायक की थी। घटना के बाद विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। 


SP ट्रैफिक नजीर कुर्द ने कहा,“अजीब खान खुद ही कार चला रहे थे। मामले की जांच की जा रही है।” हालांकि पुलिस ने फिलहाल अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ये सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में सामने आई है।इसे Asfandyar Bhittani नाम के शख्स ने ट्विटर पर  डाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News