पाकिस्तानः महिला ने दूल्हे को गिफ्ट में दी AK-47 राइफल, वीडियो हो रहा वायरल

2020-11-27T22:57:35.547

इस्लामाबादः जब किसी जोड़े को शादी के दिन उपहार देना हो तो काम और मुश्किल हो जाता है। कुछ मेहमान शादी में अक्सर क्रिएटिव गिफ्ट भी देते हैं, ताकि वह गिफ्ट जोड़े को हमेशा याद रहे। लेकिन आपने कभी किसी को शादी में दिन AK-47 गिफ्ट करते सुना औऱ देखा है। लेकिन पाकिस्तान में हुई शादी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला को AK-47 राइफल को दूल्हे को सौंपते हुए देखा जा सकता है। आस-पास मौजूद लोगों को काफी तेज आवाज में शोर मचाते सुना जा सकता है। जैसे ये काफी खुशी की बात हो। दूल्हा हाथ में गन रखकर पोज देने लगता है। 30 सेकंड के इस वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कुछ यूजर कमेंट कर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। सबसे अधिक हैरानी की बात तो ये है कि एके -47 को देखकर न तो दूल्हा और न ही दुल्हन चौंकती है। 

इस वीडियो को पाकिस्तान के पत्रकार आदिल अहसान ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। महिला पहले दूल्हे का माथा चूमती है और फिर गिफ्ट में उसे राइफल देती है। वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और 2 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। आऱिफ नामक एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा शादी में इस तरह का गिफ्ट देना सच में हैरान करने वाला है।

 


Pardeep

Recommended News