पाकिस्तानः चुनाव से पहले शीर्ष नेताओं की सुरक्षा प्रधानमंत्री के स्तर तक बढ़ाई

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 11:36 AM (IST)

लाहौरः पाकिस्तान में पंजाब प्रांत की सरकार ने सियासतदानों को निशाना बना कर किए गए हमले के मद्देनजर इमरान खान , शाहबाज शरीफ और बिलावल भट्टो समेत राजनीतिक पाॢटयों की नेताओं की सुरक्षा को बढ़ाकर चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री के स्तर तक कर दिया है।  

द नेशन की खबर के मुताबिक , पंजाब के गृह मंत्री शौकत जावेद ने आज कहा है कि बलूचिस्तान और खैबर पुख्तूनख्वा में फिदायीन हमलों के मद्देनजर उम्मीदवारों और तमाम राजनीतिक पाॢटयों के नेताओं को चुनाव के दौरान उचित सुरक्षा कवर मुहैया कराया जाएगा।  संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कानून एवं व्यवस्था और सियासी नेतृत्व की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा।      

अखबार के मुताबिक , जावेद ने कहा कि पंजाब सरकार ने तहरीक - ए इंसाफ प्रमुख इमरान खान , पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के सह अध्यक्ष बिलावल भुट्टो और पाकिस्तान मुस्लिम लीग - नवाज के अध्यक्ष शहबाज शरीफ समेत सभी शीर्ष राजनीतिक नेतृत्व की सुरक्षा को बढ़ाकर प्रधानमंत्री के स्तर तक करने के लिए सभी इंतजाम कर लिए हैं । पाकिस्तान के नेशनल काउंटर टेररिकाम ऑथोरिटी ने चेताया था कि सभी प्रमुख पाॢटयों के नेताओं की सुरक्षा को गंभीर खतरा है और फिदायीन हमलावर उनको निशाना बना सकते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News