पी.एम मोदी के भाषण ने उड़ाई पाकिस्तान की नींद

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2016 - 03:02 PM (IST)

नई दिल्ली: उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी मीडिया भारत की हर हरकत पर पैनी नजर रखे हुए है। इसी का एक उदाहरण कल तब देखने को मिला जब केरल के कोझीकोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का खत्म होने का इंतजार कर रहे पाक मीडिया ने इस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी।पाक के अखबारों और चैनलों ने कहा कि मोदी ने उरी आतंकी हमले को लेकर पाक को दुनिया में अलग-थलग करने की धमकी दी है।

पाक मीडिया अखबारों और चैनलों ने मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शनिवार को दिए गए भाषण में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को पूरी दुनिया से अलग-थलग कर देने की धमकी दी है । द न्यूज, द डॉन, जियो टीवी जैसे मीडिया अखबारों और चैनलों की बात करें तो सब ने इस पर एक जैसी प्रतिक्रिया दी है ।

पाकिस्तानी अखबार 'द न्यूज' ने लिखा कि उरी हमले के बाद पहली जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय पी.एम ने पाकिस्तान को पूरी दुनिया में अलग-थलग कर देने की धमकी दी है। पाकिस्तान ऑब्जर्वर ने हेडिंग दी कि मोदी ने पाकिस्तान को वैश्विक रूप से अलग-थलग करने की धमकी दी। पाकिस्तानी अखबार 'द नेशन' ने मोदी के भाषण की अहम बात को हेडिंग देते हुए लिखा, 'मोदी ने पाकिस्तान को गरीबी से लड़ाई करने की चुनौती दी'। पाकिस्तानी अखबार 'द डॉन' ने भारत और पाकिस्तान के मीडिया पर चल रहे युद्ध को कुछ इस तरह पेश किया। पाकिस्तान की दुनिया न्यूज ने लिखा कि उरी हमले से बौखलाए पी.एम मोदी अपना आपा खो बैठे और उन्होंने पाकिस्तान को वैश्विक स्तर पर अलग-थलग करने की धमकी दी ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News