चीन ने एक बार फिर दिखाई पाकिस्तान के प्रति अपनी रहमदिली

punjabkesari.in Thursday, Mar 01, 2018 - 02:30 PM (IST)

पेइचिंगः चीन ने एक बार फिर दिखाई पाकिस्तान के प्रति अपनी रहमदिली चीन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आधिकारिक बयान में रहा कि पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में महान योगदान दिया है। रेडियो पाकिस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, 'चीन के विदेश मंत्री के प्रवक्ता लू कांग ने बुधवार को कहा कि इस्लामाबाद ने ग्राउंड ऑपरेशन और टेरर फंडिंग के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और सबको इस प्रयास की सराहना करनी चाहिए।'

लू ने कहा, 'पाकिस्तान ने टेरर फंडिंग को रोकने और आतंकियों को मदद पहुंचाने वालों के खिलाफ कड़े ऐक्शन लिए हैं। आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान की प्रतिबद्धता की तारीफ सबको करनी चाहिए।' चीन + ने यह भी कहा कि हम ऐसी उम्मीद करते हैं कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय आतंक के खिलाफ पाकिस्तान के कड़े रुख को निष्पक्ष होकर देखेगा।

चीन के अधिकारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा, 'अंतरराष्ट्रीय समुदाय पाकिस्तान की तरफ पूर्वाग्रहों से भरकर अंगुली उठाते रहे हैं। हमारी अपेक्षा है कि आतंकी संगठनों के खिलाफ पाकिस्तान के कड़े रुख को लेकर सभी देश निष्पक्ष और प्रमाणिक तर्कों के आधार पर सोचें।' इसके साथ ही चीन ने यह भी कहा कि चीन-पाकिस्तान इकनॉमिक कॉरिडोर के जरिए दोनों देश सहयोग और परस्पर मित्रतता के संबंधों को और आगे ले जाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News