पाकिस्तान में महंगाई-बेरोजगारी को लेकर इमरान सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

10/14/2021 1:57:43 PM

पेशावरः पाकिस्तान में  पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के कार्यकर्ताओं ने  महंगाई, भ्रष्टाचार और बढ़ती बेरोजगारी को लेकर इमरान खान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। पाकिस्तान के बन्नू शहर स्थित खैबर पख्तूनख्वा में मंगलवार को आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान PPP के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दिया।

 

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार PPP के बैनर तले पीपल्स यूथ ऑर्गनाइजेशन, पीपुल्स स्टूडेंट्स फेडरेशन समेत संबद्ध विंगों के प्रदर्शनकारी जिले के विभिन्न क्षेत्रों से जुलूस की शक्ल में आए और प्रेस क्लब के बाहर एकत्रित हुए। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने यातायात के लिए सड़क को जाम कर दिया। प्रदर्शन में शामिल पीपीपी जिलाध्यक्ष मलिक इदरीस खान, महासचिव एडवोकेट ताज मुहम्मद, एडवोकेट शकील खान, शाहजेब खान, आरिफ निजामी ने कहा कि देश में महंगाई और बेरोजगारी बहुत बढ़ गई और इस वजह से लोग आत्महत्या करने को मजबूर हैं।

 

गौरतलब है कि इस हफ्ते की शुरुआत में पाकिस्तान की अवामी नेशनल पार्टी (ANPपी) ने भी इमरान खान सरकार के खिलाफ एक भूख हड़ताल अभियान की शुरुआत की थी। ANP ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने आम चुनावों से पहले देशवासियों के साथ किए वादों को अभी तक पूरा नहीं किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News