जिस पाक के मंत्री पर पड़े थे अंडे अब उसने कर दी भारत के साथ युद्ध की भविष्यवाणी(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 03:57 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान लगातार भारत को युद्ध की धमकी दे रहा है। इस बार तो पाकिस्तान सरकार में मंत्री शेख रशीद ने युद्ध की भविष्यवाणी ही कर डाली है। खास बात यह है कि यह वही रशीद वही हैं जिन्हें लंदन में अंडे पड़े थे। 

 

पाकिस्तान के एक निजी चैनल के अनुसार रेलवे मंत्री रशीद ने कहा कि मैं अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होता देख रहा हूं, और आज यहां पर कौम को तैयार करने के लिए आया हूं। उन्होंने कहा कि क्या हमने ये एटमी तकनीकी किराए पर देने के लिए रखी है? जिस हालात से ईरान आज गुजर रहा है क्योंकि वो भी चाहता है कि उसकी अपनी एटमी ताकत हो लेकिन जो पाकिस्तान एटमी ताकत बना है वो हमने ये हथियार कोई शबरात या दिवाली पर चलाने के लिए नहीं रखे हैं। 

PunjabKesari

रशीद यही नहीं रूके उन्होंने कहा कि हम संयुक्त राष्ट्र के सामने बार-बार इस मसले को उठाएंगे, वह एक बार फिर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) का दौरा करेंगे। पाकिस्तान आखिरी दम तक कश्मीर के लिए लड़ता रहेगा. पाकिस्तान के एक पत्रकार ने शेख रशीद के इस बयान का वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसके बाद वह   ट्रोल होना शुरू हो गए।  

PunjabKesari

मजे की बात यह है कि जब पाकिस्तान में 1998 में परमाणु परीक्षण किया था तो ये रशीद देश छोड़कर भाग गए थे। उन्होंने खुद इसे स्वीकार करते हुए कहा था कि जब एटॉमिक ब्लास्ट हुआ था तब मैंने कहा था कि ये सब जब फैसला हो रहा था। मैं खौफ में था। मुझे पता था कि ये कब और कहां होना है। मैं सुबह की फ्लाइट पकड़कर निकल गया। मैं इतना खौफजदा था। मुझे लगा कि कहीं कोई मसला हो जाए, कहीं से लीकेज हो जाए, पटाखा इधर-उधर हो जाए। मैं पाकिस्तान से चला गया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News