निकाह के 15 मिनट बाद ही उजड़ ही गई दूल्हन की दुनियां, जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 11:14 AM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः हर धर्म में शादी को एक पवित्र रिश्ता माना जाता है पुर कई बार हमारे सामने एेसे किस्से आ जाता है कि शादी के रिश्ते के मायने बदलते नजर आते है। एेसा ही एक मामला दुबई से सामने आया है जहां एके दूल्हे ने अपनी दूल्हन को शादी के 15 मिंट बाद ही तलाक देने के लिए तैयार हो गया।  इसके पीछे बस यहीं वजह थी कि वह अपनी दुल्हन के पिता और उसके मेहर की मांगों से खुद को बेइज्जत महसूस कर रहा था।

बता दें कि दुबई में हुए निकाह में दूल्हा अपने सुसर को 20 हजार पाउंड देने को तैयार हो गया था लेकिन उसके ससुर कैश लेने के लिए बैचेन हो रहे थे। वह चाहते थे कि जल्द से जल्द उनके हाथ में कैश आ जाए। हालांकि दुल्हन के पिता ने मांग रखी और सारे रीति-रिवाज और मैरिज कॉन्ट्रेक्ट साइन होने के बाद भी दूल्हे ने वो सारी मांगें पूरी नहीं की।

दूल्हे ने कहा कि उस कार तक जाने में सिर्फ 5 मिनट लगेंगे और कैश लेकर आ रहा है लेकिन दुल्हन का पिता इतना बैचेन था कि उसने बोला कि वह या तो अभी कैश दे या फिर अपने किसी दोस्त या रिश्तेदार को पैसे लाने के लिए भेजे। यही बात दूल्हे के दिल पर लग गई और उसे अपनी बेइज्जती महसूस हुई। वहीं, इस मामले को देख रहे वकील के मुताबिक दुल्हन के पिता की इस अधीरता और मांग से दूल्हे को बेइज्जती महसूस हुई और उसने तुरंत ही निकाह तोड़ दिया। वकील के मुताबिक दूल्हे ने दुल्हन के पिता से साफ कह दिया कि वह उनकी बेटी को पत्नी के रूप में नहीं चाहता है और मैरिज कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के 15 मिनट बाद ही तलाक दे दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News