See More

Zoom मीटिंग के दौरान बेटे ने बेरहमी से ली पिता की जान, 20 लोगों ने देखा Live मर्डर

2020-05-23T15:20:19.767

न्यूयॉर्कः अमेरिका में कोरोना लॉकडाउन के दौरान हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आय़ा है। अमरिकी शहर न्यूयॉर्क मे एक बेटे ने अपने पिता की उस वक्त बेरहमी से हत्या कर दी जब वह 20 लोगों के साथ जूम एप के जरिए वर्चुअल मीटिंग कर रहे थे। मीटिंग में मौजूद सभी लोगों ने देखा कैसे बेटे ने पिता पर ताबड़तोड़ 15 बार चाकू से वार किया जब तक वह मर नहीं गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ड्वाइट पॉवर्स (72) कई लोगों के साथ जूम चैट पर थे, जब उनके बेटे थॉमस स्कली पॉवर्स (32) ने उन पर हमला कर दिया।

 

घटना के बाद वीडियो चैट के कई सदस्यों ने 911 पर पुलिस को कॉल किया। पुलिस ने एक बयान में कहा, स्कली पॉवर्स पिता की हत्या करने के बाद घर से फरार हो गया था लेकिन उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके खिलाफ दूसरी डिग्री की हत्या का केस दर्ज किया है। जांच के दौरान आरोपी बेटे ने स्वीकार किया है कि उसने लगभग 15 बार पिता पर चाकू से वार किया। इसके लिए उसने किचन के अलग-अलग चाकू का इस्तेमाल किया। रिपोर्ट ने जिला अटॉर्नी टिम सिनी ने कहा है कि यह एक चौंकाने और परेशान करने वाला मामला है।

 

आरोपी ने खुद स्वीकार किया है कि उसने अपने ही पिता को बेरहमी से मार डाला जब तक कि वह निश्चित नहीं था कि वह मर चुका था।  पुलिस ने वीडियो कॉल में शमिल उन लोगों की भी तारीफ की है जिन्होंने इस वारदात की जानकारी जल्द से जल्दी अधिकारियों को दी।
 


Tanuja

Related News