शरीफ ने पत्‍नी कुलसूम को ऐसे दी विदाई, आखिरी मुलाकात का Video वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 04:32 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अपनी बेगम कुलसूम नवाज को नम आंखों से आखिरी विदाई दी।  नवाज अपनी बेगम को छोड़ कर लंदन से पाकिस्तान लौट आए थे क्योंकि उन पर भ्रष्टाचार के आरोप थे और उन्हें व उनकी बेटी को अदालत ने सजा सुनाई थी। नवाज शरीफ ने कुलसूम की आखिरी मुलाकात का का वीडियो वायरल हो गया है।

वीडियो में भावुक नवाज शरीफ अचेत अवस्था में पड़ी अपनी बेगम कुलसूम से बात करने की कोशिश करते दिख रहे हैं। यह वीडियो लंदन के एक  अस्पताल का है।  नवाज शरीफ 12 जुलाई को लंदन के अस्पताल से कुलसूम को देखकर पाकिस्तान की जेल में सजा काटने आए थे।

इस वीडियो में शरीफ अपनी अपनी बेगम कुलसूम से उर्दू में यह कहते हुए सुनाइ दे रहे हैं , 'ईश्वर ने आपको शक्ति दे।' वह कुलसूम नवाज से मिन्नतें करते हुए कह रहे हैं- अपनी आंखें  खोलो, कुलसूम। लंदन से पाकिस्तान के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी ने उनके आवाज लगाने पर कुछ सेकंड्स के लिए अपनी आंखें खोली थीं। उनको यही उम्मीद थी। हालांकि उन्हें इस बात का मलाल था कि इस हालात में उन्हें (कुलसूम को) अस्पताल में ही छोड़कर पाकिस्तान जाना पड़ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News