इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर महिला ने अचानक पूरे कपड़े उतार शुरू कर दिया हंगामा !

10/14/2021 4:30:13 PM

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका के एक इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक महिला ने पूरे कपड़े उतार कर हंगामा शुरू कर दिया।  महिला की इस हरकत से परेशान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना डेनवेर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है जहां एक महिला अचानक कहीं से आई और एयरपोर्ट के  फ्लाइट का इन्तजार कर रहे लोगों की भीड़ में जाकर पूर्ण नग्न हो गई और पहले डांस करने लगी और फिर उत्पात मचाना शुरू कर दिया ।


 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  महिला एयरपोर्ट में कभी इस तरफ तो कभी उस तरफ भागती हुई नजर आई।  जैसे ही सुरक्षा अधिकारियों ने महिला को देखा उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित कर दिया। एयरपोर्ट अथॉरिटी सुरक्षा गार्ड्स उस महिला के पास गए तो वह उन्हें देखकर दूसरी ओर भाग गई, इसके बाद उसे घेरकर पकड़ा गया। हालांकि पकड़ने से पहले अधिकारियों ने महिला को ब्लैंकेट से ढक दिया। इसके बाद भी वह वहां से जाने को तैयार नहीं थी। किसी तरह अधिकारियों ने उसे पकड़ा और वे वहां से उसको लेकर गए।

 

जानकारी के मुताबिक यह सब एयरपोर्ट के एग्जिट गेट के पास हुआ। पहले महिला वहां बिना कपड़ों के टहलती हुई नजर आ रही थी। इससे पहले एक वीडियो में यह भी दिखाई दिया कि महिला बाहर से ही एयरपोर्ट में घुसती नजर आ रही है और इस दौरान उसने कपड़े पहने हुए हैं  लेकिन थोड़ी देर बाद उसने कपड़े उतारे और हंगामा  मचाना शुरू कर दिया ।  महिला के पास कोई सामान भी नहीं था। उसने केवल एक बोतल पकड़ रखी थी।  पुलिस महिला को उसकी मानसिक स्थिति की जांच के लिए अस्पताल ले गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News