गर्लफ्रैंड के हत्यारे पैरालिंपियन को मिली ये सजा, कोर्ट में सुबक-सुबक कर रोया

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 04:53 PM (IST)

 
प्रिटोरियाः साउथ अफ्रीका के पूर्व पैरालिंपियन ऑस्कर पिस्टोरियस को नॉर्थ गुटेंग हाईकोर्ट ने गर्लफ्रैंड की हत्या का दोषी मानते हुए 6 साल की सजा सुनाई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मुश्किल वक्त में उनका और उनके परिवार का साथ उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड दे रही हैं। जेना एडकिंस कोर्ट कार्रवाई के दौरान पिस्टोरियस के परिवार के साथ कोर्ट में नजर आईं। पैरालियंपियन पिस्टोरियस ने वैलंटाइंस के दिन 2013 में अपनी गर्लफ्रेंड रीवा स्टीनकैम्प की हत्या कर दी थी।
PunjabKesari
जेल में सजा काट रहे ब्लेड रनर के नाम से मशहूर यह धावक इस वक्त पूरी तरह से निराश और डिप्रेशन में है। बता दें कि पिस्टोरियस और जेना 2008 से 2012 सितंबर तक रिलेशनशिप में थे। एक बैंक में काम करनेवालीं जेना लगातार ऑस्कर के परिवार के संपर्क में हैं और जब उन्होंने कोर्ट रूम में ऑस्कर को देखा तो भावुक भी हो गईं। ऑस्कर पर जब अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या का आरोप लगा था, उस वक्त भी जेना ने उन्हें बहुत प्यारा और प्रेरणा देनेवाला बॉयफ्रेंड बताया था। 

हाईकोर्ट से भी दोषी करार दिए जाने और 6 साल की सजा के बाद ऑस्कर सुबक रहे थे और से उन्हें देख रही जेना लगातार उनका हौसला बढ़ाती रहीं। पिछले महीने भी कोर्ट रूम में जेना को देखा गया था। अपनी ऑटोबायॉग्राफी में भी जेना को ऑस्कर ने बहुत गर्मजोशी से याद किया और उन्हें प्यार से भरी हुई लड़की कहा। जेना और ऑस्कर बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News