मां ने सेक्स में रुकावट बनी बेटियों की ले ली जान, फेसबुक पर बेचे कपड़े (PICS)

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 03:27 PM (IST)

लंदनः एक महिला द्वारा अपनी बेटियों की हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है । हवस की भूखी लूसे पोर्टन नाम की इस महिला ने 'सेक्स लाइफ में रुकावट' होने की वजह से अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी। दोष साबित होने पर महिला को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है । मामला ब्रिटेन के रग्बी शहर का है।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट को बताया गया कि हत्या के कुछ ही दिन बाद महिला पैसे के बदले सेक्स के ऑफर दे रही थी।दोषी करार दिए जाने के बाद कोर्ट ने 23 साल की महिला को शुक्रवार को सजा दी। हालांकि, महिला ने अदालत में बेटियों की हत्या करने से इंकार किया। बीते साल 18 दिन के अंतराल पर 3 साल की बेटी लेक्सी ड्रेपर और 17 महीने की स्कार्लेट वुगन की मौत हो गई थी। कोर्ट ने हत्या को सोच समझकर किया गया मामला बताया।

PunjabKesari

हत्या के बाद यह भी सामने आया था कि महिला ने बेटियों के कपड़ों को फेसबुक पर बेचने की कोशिश की थी।काली पॉलिथीन में बेटियों के कपड़े रखकर उन्होंने हर पैकेट के लिए 1270 रुपए मांगे थे। कोर्ट के दस्तावेजों के मुताबिक, मां ने जनवरी 2018 में बड़ी बेटी को गला दबाकर मार डाला था। जबकि 18 दिन बाद दूसरी बेटी की हत्या की गई थी। महिला को कम से कम 32 साल जेल में रहना होगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News