2 बच्चों की मां को हुआ नाबालिग से प्यार और फिर...

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 04:47 PM (IST)

लंदन: प्यार को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता और ना ही इसकी कोई परिभाषा है। इसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है। प्यार में उम्र और सीमाएं भी बाधा नहीं बनती।एेसी ही लव स्टोरी ब्रिटेन की डरहम सिटी में रहने वाली कैथलीन मार्टिन(31)की है। दो बच्चों की मां कैथलीन का 2015 में तलाक हो गया था। फिर कैथलीन की फेसबुक के जरिए एक जैक कुसाइल(16)नाम के लड़के से दोस्ती हो गई और कब ये दोस्ती प्यार में बदल गई पता हीं नहीं चला। कैथलीन अब जैक के बेटे की मां बन चुकी हैं।
PunjabKesariजानकारी मुताबिक, कैथलीन की स्टोरी तब शुरू हुई जब उसने जैक से गार्डनिंग के लिए मदद मांगी और जैक कैथलीन के घर जा पहुंचा। कैथलीन ने कहा कि जैक से पहली ही मुलाकात में उन्हें प्यार हो गया था, लेकिन वे उसे प्रपोज नहीं कर पा रही थी, क्योंकि वह उनसे आधी उम्र का था। फिर भी उन्होंने उसे प्रपोज कर दिया।
PunjabKesariकैथलीन ने बताया कि जैक की मां को जब 4-5 महीनों के बाद उनके रिलेशन का पता  चला तो वे बहुत नाराज हुईं। वे हमेशा जैक से यही कहती थीं कि कैथलीन तुमसे दोगुनी उम्र की है। लेकिन, जब उन्हें पता चला कि मैं जैक के बच्चे की मां बनने वाली हूं तो उन्होंने हमारे रिलेशन को स्वीकार कर लिया।  कैथलीन ने बताया कि पिछले साल मैंने जैक के बेटे को जन्म दिया, जो अब 9 महीने का हो चुका है। वहीं, जैक अब 18 साल का हो चुका है और हम चारों खुशी से रह रहै हैं। मेरे दोनों बड़े बेटे भी जैक से बहुत प्यार करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News