अमेरिका में भड़की आग से अरबों के आलीशन बंगले तबाह, घर छोड़कर भागे हॉलीवुड स्टार (pics)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 11:33 AM (IST)

लॉस एंजिलिसः अमेरिका में भड़की आग से कई महंगे आलीशन बंगले तबाह हो गए। अमेरिका के लॉस एंजिलिस के जंगलों में सोमवार को भड़की आग तेजी से फैल रही है। इसकी चपेट में आकर पांच महंगे और आलीशान घर भी तबाह हो गए । आग के चलते कई सेलेब्रिटी को आधी रात में घर छोड़कर भागना पड़ा। आग की वजह से लॉस एंजिलिस के जिन इलाकों को खाली करने का आदेश दिया गया है, उनमें ब्रेंटवुड भी शामिल है।

PunjabKesari

यह पॉश इलाका साल 1994 में उस समय दुनियाभर में चर्चा में आ गया था, जब पूर्व फुटबॉल स्टार ओजे सिंपसन पर यहां अपनी पूर्व पत्नी और एक वेटर की हत्या का इल्जाम लगा था। बास्केटबाल के दिग्गज खिलाड़ी लीब्रोन जेम्स समेत हॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों, निर्माताओं और मीडिया कंपनियों के कार्यकारी अधिकारियों के घर इसी इलाके में हैं। लॉस एंजलिस लेकर्स के लिए खेलने वाले जेम्स ने बताया कि उन्हें भी अपने परिवार के साथ घर छोड़कर भागना पड़ा। उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं अपने परिवार के साथ सुरक्षित जगह की तलाश में ड्राइविंग कर रहा हूं।'

PunjabKesari

जेम्स ने ब्रेंटवुड में आठ कमरों वाला आलीशान घर 2017 में 2.3 करोड़ डॉलर (करीब 163 करोड़ रुपए) में खरीदा था। लॉस एंजिलिस के पॉश इलाके में रहने वाले अभिनेता और कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर अर्नोल्ड श्वार्जनेगर भी उन हजारों लोगों में शामिल हैं, जिन्हें रात के समय अपना घर छोड़ना पड़ा। इलाके में लगी आग के चलते उनकी नई फिल्म 'टर्मिनेटर: डार्क फेट' का सोमवार को होने वाला प्रीमियर भी रद्द कर दिया गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News