हफ्तों तक घर में कुर्सी पर रखी बॉयफ्रेंड की सड़ी हुई लाश, वजह है शर्मनाक

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2019 - 12:47 PM (IST)

लॉस एंजलिसः किसी भी व्यक्ति की मौत के बाद उसका शव ज्यादा देर तक घर में नहीं रखा जाता लेकिन एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की लाश को हफ्तों तक अपने घर में रखा । महिला की इस हरकत की जब शर्मनाक वजह सामने आई तो पुलिस भी हैरान रह गई। मामला US के मिशिगन शहर का है।यहां एक 49 साल की महिला ने अपने 61 साल के बॉयफ्रेंड की लाश को घर के अंदर कुर्सी पर रखे रखा। 

PunjabKesari

इस आदमी के परिवार वालो को जब हफ्तों तक उसकी खबर नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की। तब पुलिस ने इस महिला के घर की तलाशी ली। पुलिस महिला के घर पर पहुंची तो सड़े मांस की बदबू आई। खोज में पता चला कि इसी अपार्टमेंट में रखी एक कुर्सी पर बैठे शख्स से यह बदबू आ रही थी, जो जिंदा नहीं था बल्कि हफ्तों पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। पुसिल ने महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड हफ्तों पहले मर चुका है और उसने लाश को इसलिए संभाल कर रखा ताकि वो उसके बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल कर सके।

PunjabKesari

आरोपी महिला को मौत को छुपाने और पैसों की धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'इस महिला को रहने के लिए घर चाहिए था तो उसने फैसला लिया कि बॉयफ्रेंड के मरने के बाद भी उसी के साथ इस अपार्टमेंट में रहेगी।' वहीं, अधिकारियों का मानना है इस महिला की मानसिक बीमारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News