आखिर मिशेल ने क्यों छीना बराक ओबामा के हाथ से मोबाइल(Watch Pics)

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2016 - 06:18 PM (IST)

वॉशिंगटन: सोशलसाइट्स पर कई एेसे वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद हम कुछ और सोचने लगते हैं पर उनका सच कुछ और होता है । दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमरीका के राष्ट्रपति बराक ओबामा का एेसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे देखने के बाद सभी लोग हैरान हैं । इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ओबामा अपने अॉफिस में बैठे है और उनकी पत्नी मिशेल तेजी से आकर उनका फोन छीन लेती हैं। 


ट्रंप ने अमरीकी राष्ट्रपति पर साधा निशाना


इस वीडियो को देखकर आपके मन में भी कई सवाल उठेंगे कि क्या अमरीका के राष्ट्रपति ओबामा व्हाइट हाऊस में अपने दफ्तर में ऐसे ही बैठते हैं और उनकी पत्नी मिशेल हमेशा एेसे ही आकर उनसे उनका मोबाइल छीन लेती है लेकिन इस वीडियो का सच जान आप भी हैरान रह जाएंगे । 

आपको बता दें कि राष्ट्रपति बराक ओबामा इस साल रिटायर हो रहे हैं । सबके मन में ये सवाल है कि व्हाइट हाऊस छोड़ने के बाद ओबामा क्या करेंगे। इस सवाल का जवाब ओबामा ने एक स्पूफ यानि मजाक के अंदाज में दिया है। यह वीडियो व्हाइट हाऊस करसपॉन्डेंट्स क्लब डिनर का हिस्सा है जिसमें मौजूदा राष्ट्रपति की तरफ से व्हाइट हाऊस कवर करने वाले जर्नलिस्ट को डिनर दिया जाता है। वीडियो में ओबामा मजाक करते दिखाई देते हैं। वायरल हो रहा वीडियो भी इसी वीडियो का एक हिस्सा है । इस वीडियो में राष्ट्रपति के साथ उप राष्ट्रपति जो बिडेन भी दिख रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News