शाही परिवार छोड़ अब 1.3 अरब के ''पराए महल'' में रह रहे हैरी-मेगन

punjabkesari.in Saturday, May 09, 2020 - 10:53 AM (IST)

लॉस एंजेलिसः ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल शाही परिवार को छोड़ने के बाद लॉस एंजेलिस में 1.8 करोड़ डॉलर (1.3 अरब) के आलीशन बंगले में रह रहे हैं। यह बंगला हॉलिवुड स्टार टेलर पेरी का है जिन्होंने उन्हें कनाडा से अमेरिका बुलाने के लिए अपने 15 करोड़ डॉलर का प्राइवेट जेट भेजा था। सवाल यह उठने लगा है कि वे कनाडा से कैलिफॉर्निया पहुंच गए और किसी को खबर तक नहीं लगी।

 

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, हैरी और मर्केल को लेने जेट 14 मार्च को अटलांटा से निकला था। हालांकि, यह जानकारी नहीं है कि पेरी उस वक्त प्लेन में खुद मौजूद थे या नहीं। जबकि हैरान करने वाली बात यह है कि उड़ानों की जानकारी देने वाली वेबसाइट ओपनस्काई ने इस विमान को लेकर जानकारी प्रकाशित नहीं की है। हैरी और मेगन अपने बच्चे आर्ची के साथ जिस घर में रहने जा रहे हैं उसमें 8 बेडरूम, 12 वॉशरूम हैं। यह 22 एकड़ पर फैला हुआ है।

 

अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह शाही जोड़ा इस घर में किराए पर रह रहा है या बतौर गेस्ट पहुंचा है। हालांकि, इस बंगले के बेचे जाने का कोई रिकॉर्ड नहीं है। वहीं, इस 15 करोड़ डॉलर के शाही जेट ऐम्ब्रार की बात करें तो पेरी ने इसे 2017 में खरीदा था। जिसे वह मैककॉलम फील्ड में रखते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News