बेटे का रूसी वकील से मिलना गलत बात नहीं: ट्रंप

punjabkesari.in Thursday, Jul 13, 2017 - 10:53 AM (IST)

वाशिंगटन: अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने बेटे ट्रंप जूनियर का बचाव करते हुए कहा कि उनका रूस की वकील से मिलने के मामले से वे अनभिज्ञ थे लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो इसमें कोई गलत बात नहीं है।


ट्रंप ने कहा कि मुझे लगता है कि 9 जून 2016 की बैठक में कई लोग शामिल रहे होंगे। उन्होंने कहा कि अगर उनके बेटे ने रूस की वकील नतालिया वेस्लनितस्काया के साथ मुलाकात की थी तो इसमें कोई बुराई नहीं है। न्यूयॉर्क टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि ट्रंप जूनियर ने अपने पिता की प्रतिद्वंद्वी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए 9 जून 2016 में न्यूयॉर्क के ट्रंप टावर में रूस की एक वकील नतालिया वेस्लनितस्काया से मुलाकात की थी।


ट्रंप ने इससे पहले अपने बेटे ट्रंप जूनियर की तारीफ करते हुए उन्हें अच्छा इंसान बताया था। ट्रंप ने कहा था कि उन्हें अपने बेटे की ईमानदारी पर गर्व है। अखबार ने दावा किया है कि ट्रंप जूनियर जिस रूस की जिस वकील से मिले, उसका क्रेमलिन के साथ संपर्क था। यह वकील ट्रंप जूनियर को कुछ ऐसी जानकारियां देने वाली थी, जिससे चुनाव में हिलेरी को नुकसान पहुंच सकता था और उनकी छवि धूमिल हो सकती थी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News