2 बोतल पानी मंगाया और महिला वेटर को दी इतनी बड़ी टिप, देख कर आंखें रह गई फटी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 24, 2018 - 12:44 PM (IST)

इटरनेशनल डैस्क: रेस्टोरेंट, क्लब और बार आदि में लोग अक्सर सर्विस से खुश होने के बाद बिल के साथ वेटर्स  को छोटी सी रकम टिप देते  हैं। हालांकि, कई लोग ऐसे भी होते हैं जो टिप को फिजूलखर्च मानते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने दो बोतल पानी ऑर्डर करने के बाद महिला वेटर को लाखों रुपए की टिप दी हो? शायद   नहीं। मगर हाल ही में अमेरिका के ग्रीनविले में महिला वेटर ऐलेना कस्टर उस वक्त हैरान रह गईं जब टिप में उन्हें 10,000 डॉलर (7 लाख रुपए) मिले। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला वेटर ऐलेना कस्टर को यह टिप मशहूर यूट्यूब व्लॉगर जिम्मी डॉनल्डसन ने दी है। उन्होंने रेस्टोरेंट में सिर्फ दो बोतल पानी ऑर्डर किया था। ऐलेना का कहना है कि जिस कस्टमर ने उन्हें टिप दी वह रेस्टोरेंट में सिर्फ कुछ देर के लिए आया। उसने आते ही दो बोतल पानी ऑर्डर किया और अचानक चला गया। ज्यादातर कैश ऐलेना ने अपने पास रखा और बाकी  रेस्टोरेंट की अन्य महिला वेटर में बांट दिया।
PunjabKesari
रेस्टोरेंड के मालिक ब्रेट ओलिवेरो ने कहा कि मैंने टिप में लोगों को बड़ी रकम देते देखा है मगर 10,000 डॉलर की नहीं। यह बहुत बड़ी रकम है। मेरे जीवनकाल में यह कभी नहीं होगा'। जिम्मी डॉनल्डसन सोशल मीडिया पर 'मिस्टर बीस्ट' के नाम से जाने जाते हैं। उनके यूट्यूब पर 9 मिलियन से ज्यादा सबस्क्राइबर हैं। उनके अधिकांश वीडियो पर 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं।  जिम्मी ने पिछले साल एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें वह पिज्जा डिलीवरी मैन को 10,000 डॉलर देते हुए नजर आए थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News