Covid-19: राष्ट्रपति के साथ जूम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में न्यूड दिखा अधिकारी, फोटो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 12:42 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कोरोना वायरस के चलते दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन जारी है। जरूरी काम काज निपटाने के लिए सरकारी दफ्तरों से लेकर निजी कंपनियों तक में मीटिंग के लिए जूम ऐप का सहारा लिया जा रहा है। लेकिन ब्राजील में जूम एप के जरिए राष्ट्रपति के साथ मीटिंग के दौरान अधिकारियों को शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ गया।

PunjabKesari

दरअसल जूम पर ब्राजील राष्ट्रपति की मीटिंग के दौरान उस वक्त स्थिति हास्यास्पद व शर्मिंदगी भरी उत्पन्न हो गई जब अपनी वीडियो फीड को बंद करना भूल गया और कैमरे के सामने निर्वस्त्र (न्यूड) ही आ गया। जिस वक्त वो शख्स निर्वस्त्र नजर आ रहा था उस वक्त ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सनारो कम से कम 10 अन्य लोगों के साथ लॉकडाउन के प्रभाव को लेकर मीटिंग कर रहे थे। कुछ पलों के बाद ही उद्योग विभाग के प्रमुख अधिकारी पाउलो गेदेस को एहसास हुआ कि वास्तव में वीडियो में क्या चल रहा है।

PunjabKesari

उन्होंने देखा कि लाइव वीडियो के दौरान ही मीटिंग में हिस्सा लेने वाला एक कर्मचारी शावर में निर्वस्त्र नहा रहा था। मीटिंग के बाद इस घटना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इससे पहले भी अप्रैल महीने में ब्राजील के एक जज अदालत में ऑनलाइन सुनवाई के दौरान शर्टलेस दिखाई दे रहे थे। सुनवाई शुरू होने से पहले ब्राजील के अमापा राज्य में जज कार्मो एंटोनियो डिसूजा शर्टलेस नजर आ रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News