लंदनः खालिस्तान समर्थकों ने किया तिरंगे का अपमान, महिला पत्रकार ने दिया मुहंतोड़ जबाव (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 01:29 PM (IST)

लंदनः भारत के 73वें आजादी दिवस पर 15 अगस्त को ब्रिटेन में लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन में भी तिरंगा फहराया गया । इस दौरान वहां खालिस्तान समर्थक पाकिस्तानियों ने जमकर हंगामा किया और भारत के खिलाफ प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं वह लोग गुंडागर्दी तक उतर आए और तिरंगे का अपमान भी किया। लंदन में भारतीय हाई कमीशन के बाहर जब ये लोग तिरंगे का अपमान करने की कोशिश कर रहे थे।

PunjabKesari

तभी वहां मौजूद एक भारतीय पत्रकार पूनम जोशी ने अकेले इन प्रदर्शनकारियों का सामना किया और उनसे झंड़ा छीन लिया। इस एक वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया कि जब पत्रकार पूनम जोशी लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन के बाहर स्वतंत्रता दिवस समारोह कवर करने के लिए गई तो उन्होंने देखा कि खालिस्तानी समर्थक वहां प्रदर्शन कर रहे है। पूनम जोशी उनसे भिड़ गई और उनसे तिरंगा छीन लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। इतना ही नहीं थोड़ी ही देर में ये वीडियो ट्विटर पर ट्रेड करने लगा।

 

सोशल मीडिया पर लोगों ने पूनम की जमकर तारीफ की। कई यूजर्स ने लिखा कि हमें पूनम जोशी पर गर्व है। ऐसे भारतीय राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय दोनों स्तर पर सम्मान के हकदार है। पूनम को जब इस बारे में जानकारी मिली की उनका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे तो उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा। 'मुझको इस बात का अंदाजा नहीं था कि देश के झंडे को बचाने के लिए किए गए मामूली काम के लिए मैं ट्विटर पर ट्रेंड करने लगूंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News