इस बच्ची के मेहंदी वाले हाथों को देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें (Watch pics)

punjabkesari.in Thursday, Aug 17, 2017 - 01:51 PM (IST)

लंदन: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही खूबसूरत बच्ची के हाथों पर लगीं मेहंदी की यह तस्वीरें हर किसी को चौंका सकती है। जीं हां अगर आप भी अपने हाथों में मेहंदी लगाने का शौक रखते है तो यह खबर आपके लिए अहम हो सकती है। 

PunjabKesari

दरअसल, 7 साल की मैडिसन गुलिवर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मिस्र गर्इ थी। मौज-मस्ती के दौरान उसने होटल में अपने हाथों पर मेंहदी लगवार्इ, जिसके बाद उसके हाथों पर खुजली होनी शुरू हुर्इ। देखते ही देखते उसके पूरे हाथों पर छाले पड़ गए। मैडिसन के माता-पिता ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे बर्न यूनिट में एडमिट करना पड़ा। वहीं  होटल मालिक ने इस घटना को लेकर बच्ची के परिवार से माफी मांगी ।

PunjabKesari

यूके लौटने के बाद मैडिसन के माता-पिता ने बच्ची को बर्न स्पेशलिस्ट को दिखाया। डॉक्टर भी बच्ची के जख्म देखकर हैरान रह गए।  उन्होंने बताया कि बच्ची के हाथों में पड़े फफोलों में फ्लूड का पी.एच. लेवल अधिक था, जिस कारण ऐसा हादसा हुआ।  साथ ही उन्होंने कहा कि इस मेहंदी में जिस केमिकल का इस्तेमाल किया गया, वो हेयर डाई के लिए इस्तेमाल किया जाता है। वहीं इस बच्ची के हाथों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News