अपने देश की जनता के सामने रो पड़ा सनकी किंग किम जोंग, मांगी माफी (Photos Viral)

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 05:25 PM (IST)

प्‍योंगयांगः अपनी पार्टी के 75 साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सनकी किंग किम जोंग उन भावुक हो गए और रोते हुए देश की जनता से माफी मांगी। अपनी तरह की इस दुर्लभ घटना में किम जोंग उन को देश की जनता से माफी मांगते हुए रोते देख लोग हैरान हो गए । इस दौरान उनकी आंखों में आंसू  बहने लगे। तानाशाह किम ने जनता से कहा कि वह कोरोना वायरस महामारी के दौरान अपनी जनता के साथ खड़े नहीं रह सके, इसके लिए माफी मांगते हैं।

PunjabKesari

किम जोंग उन ने अपने भाषण के दौरान माना कि वह उत्‍तर कोरिया के लोगों के विश्‍वास पर खरा नहीं उतर सके और इस‍के लिए वह माफी मांगते हैं। इतना कहते ही किम जोंग उन ने अपने चश्‍मा निकाला और अपने आंसूओं को पोछा। उन्‍होंने अपने पूर्वजों के 'महान काम' को याद करते हुए किम ने कहा कि यद्यपि मुझे इस देश को चलाने की जिम्‍मेदारी दी गई थी लेकिन मेरे प्रयास और ईमानदारी मेरे लोगों की समस्‍याओं को कम करने के लिए पर्याप्‍त नहीं रहे हैं। भावुकता से भरे भाषण में किम जोंग उन ने कहा कि दुनियाभर की जनता कोरोना के कारण परेशान है।

PunjabKesari

उन्‍होंने दक्षिण कोरिया के साथ संबंधों को बेहतर करने की इच्‍छा जताई। इस कार्यक्रम के दौरान उत्‍तर कोरिया ने परमाणु हथियारों से लैस 22 पहिए वाली गाड़ी पर सवार दैत्‍याकार मिसाइल Hwasong-15 को दुनिया के सामने पेश किया। विशेषज्ञों ने चेतावनी दी है कि यह मिसाइल अमेरिका के किसी भी कोने में हमला करने में सक्षम है। उत्‍तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने इस मिसाइल को पिछले दिनों अपनी सैन्‍य परेड में दिखाया था। विशेषज्ञों ने कहा कि यह मिसाइल दुनिया की सबसे लंबी मिसाइलों में से एक है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News