पत्नी की तस्वीर लेने वाले फोटोग्राफर को किम जोंग ने को मारा धक्का, Video वायरल

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 04:51 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः उत्तरी कोरिया के शासक किम जोंग-उन वैसे तो अपनी तानाशाही और पड़ोसी देश दक्षिण कोरिया, यहां तक की अमरीका की नाक में दम करने के लिए जाना जाता है लेकिन ये किम अपनी पत्नी राई सोल जु से कितना प्यार करते है, इसकी एक झलक कोरियन समिट के दौरान देखने को मिली। 

दरअसल कोरियन समिट में जोंग पत्नी राई सोल जु के रास्ते में खड़े फोटोग्राफर को धक्का देकर हटाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उनकी पत्नी राई सोल जु अक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रही है, लेकिन बीच रास्ते में कुछ फोटो ग्राफर्स राई सोल जु की फोटो खींचने की कोशिश कर रहे हैं। जब किम जोंग ने देखा कि एक फोटोग्राफर बिलकुल उनकी पत्नी राई सोल जु के रास्ते में खड़ा है तो उन्होंने उस फोटोग्राफर को धक्का देकर पत्नी के रास्ते से हटा दिया। किम जोंग की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई जोकि इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किम जोंग-उन की पत्नी घटना के दौरान कोरियन समिट के दौरान पनमुंजम गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जेई-इन से मुलाकात के लिए जा रही थी,जहां ये घटना हुई ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News