केली ने ट्रंप को ‘मूर्ख’ बुलाने वाली खबरों को किया खारिज, बताया फर्जी खबर

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 10:01 AM (IST)

वाशिंगटनः व्हाइट हाउस चीफ ऑफ स्टाफ जॉन केली ने उन सभी खबरों को खारिज कर दिया जिसमें उनके अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ‘ मूर्ख ’ कहने का दावा किया गया था। दूसरी ओर ट्रंप ने इन खबरों को फर्जी बताते हुए इसे ट्रंप प्रशासन पर हमला बताया है।

व्हाइट हाउस के बेनाम सूत्रों के हवाले से ‘ एनबीसी ’ ने अपनी एक रिपोर्ट में केली को कई बार ट्रंप को ‘ मूर्ख ’ बुलाने का दावा किया गया था।  सेवानिवृत्त जनरल ने खबरों के तुरंत बाद ही इसे खारिज कर दिया। केली वेस्ट विंग में जाने से पहले ट्रंप के होमलैंड सुरक्षा सचिव भी रहे हैं।  केली ने कहा , ‘‘ मैंने किसी अन्य की तुलना में राष्ट्रपति के साथ अधिक समय बिताया है और हमारे बीच अविश्वसनीय रूप से खरे एवं मजबूत संबंध हैं। उन्हें पता है कि मैं क्या हूं और उन्हें और मुझे पता है यह पूरी तरह बकवास है। मैं राष्ट्रपति , उनके एजेंडा और हमारे देश के प्रति प्रतिबद्ध हूं।

उन्होंने एक बयान में कहा कि राष्ट्रपति के नजदीकी लोगों को कलंकित करने और प्रशासन की सफलताओं से ध्यान हटाने का यह एक अन्य प्रयास है। कुछ घंटों बाद ट्रंप ने भी ट्विटर पर इन खबरों को खारिज करते हुए इसे फर्जी बताया। उन्होंने लिखा कि इन सबके बावजूद व्हाइट हाउस सुचारू रूप से काम कर रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News