जेनिफ़र की इस बात पर मचा बवाल, मांगी माफी

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2016 - 12:19 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीकी अदाकारा जेनिफ़र लॉरेंस ने हवाई में शूटिंग के दौरान हुए एक विवाद के लिए माफ़ी मांगी है।  शूटिंग के दौरान हवाई की 'पवित्र चट्टान' पर बैठने और उसके बारे में   एक शो में टिप्पणी करने के बाद बवाल मच गया था।अपने फ़ेसबुक अकाउंट पर उन्होंने लिखा, "हवाई के लोगों का अपमान करने का मेरा कोई इरादा नहीं था। यदि मेरी किसी बात या हरकत से उन्हें ठेस पहुंची है तो माफी मांगती हूं।" 

जेनिफर ने  ग्राहम नॉर्टन शो में पूरी घटना के बारे में बताया।उसने बताया कि वह 'हंगर गेम" के कुछ हिस्से की शूटिंग करने हवाई गई थी। शूटिंग जहां चल रही थी वहां कई बड़े-बड़े पत्थर थे जिनको पवित्र माना जाता है । वह नहीं जानती थी कि वहां उन पत्थरों पर बैठना मना है व  जननांगों का उन पवित्र पत्थरों से छू जाना बुरा माना जाता है । जेनिफर ने बताया कि शूटिंग दौरान वह स्विमिंग सूट में थी, भीगी हुई। वे पत्थर खुजली मिटाने के लिए बड़े अच्छे थे । वह उन पर बैठकर खुजली मिटा रही थी।

जिस पत्थर पर वह बैठी थी वो अपनी जगह से हिल गया।वो बहुत बड़ा था व ऊपर से नीचे जा गिरा। हादसे में साउंड आर्टिस्ट बाल-बाल बच गया लेकिन पूरा शूटिंग स्टेशन तबाह हो गया। वहां जो स्थानीय लोग मौजूद थे वे ये सब देखकर कहने लगे, "बहुत बुरा हुआ। ये तो ईश्वर का अभिशाप है." लेकिन मैंने धीरे से कहा, मैं हूं तुम्हारा अभिशाप ! ग्राहम नॉर्टन शो पर बातचीत के इस हिस्से को फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया तो इसे 13 लाख लोगों ने देखा।लोगों ने इसे देखने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर की और लॉरेंस से माफी मांगने को कहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News