लड़की से जबरन खुदवाई कब्र, फिर मारी गोली और उसी में कर दिया दफन, वजह जाने पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 04:06 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: ब्राजील के सांता केटरीना में दिल दहला देने वाला मामला देखने को मिला जहां दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी मनाने गई एक 21 साल की लड़की से पहले कब्र खुदवाई फिर हत्या के बाद लड़की को उसी में दफन कर दिया। मृतक लड़की का नाम अमांडा अल्बाच है। 

PunjabKesari

जानकारी मुताबिक अमांडा अल्बाच अपने दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए कुछ दोस्तों के साथ सांता कैटरीना गई थी। वहां कुछ लोग ऐसे थे, जो कथित रूप से ड्रग्स के धंधे से जुड़े थे। इसी दौरान अल्बाच ने उनकी तस्वीरें ले लीं, जो उन्हें नागवार गुजरी। ऐसे में उन्होंने अल्बाच की हत्या करने का प्लान किया। उन्होंने पहले अल्बाच को पीटा फिर उससे कब्र खुदवाकर उसमें मारकर दफन कर दिया। इस घटना के बाद जब पुलिस ने ओरोपियों को पकड़ने के लिए जांच में तेजी दिखाई तो उनके हाथ क संदिग्ध ड्रग डीलर चढ़ गया। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अल्बाच की हत्या करने की बात कबूल कर ली। 

संदिग्ध ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने साथियों संग अल्बाच की गोली मारकर हत्या की थी। इससे पहले उसने अल्बाच से उसी की कब्र खुदवाई। फिर शव उसी में दफनाकर मौके से सभी लोग फरार हो गए। इस खुलासे ने पुलिस को हिलाकर रख दिया। पुलिस अब बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News