इस मासूम की हुई तड़प-तड़प कर मौत, आखिरी सांस तक 'कीड़े' चबाते रहे मास

punjabkesari.in Thursday, Jan 25, 2018 - 03:56 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: दुनिया में कई लोग अजीबो-गरीब बीमारियों के शिकार हैं। कई बीमारियां तो ऐसी हैं जिनका डाक्टर भी समाधान नहीं निकाल पाते। कुछ ऐसी ही हुआ 8 साल के लायम के साथ जो कई सर्जरी के बाद भी जिंदगी की जंग हार गया। अमेरिका के राज्य ऑरेगॉन के रहने वाले लायम की दर्दनाक मौत मास खाने वाले कीड़े की वजह से हुई।
 PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मासूम लायम एक दिन स्प्रिंग क्रीक में अपनी साइकिल चला रहा था। इसी दौरान वह गिर गया और हैंडलबार उसके पैर और जांघ में घुस गया जिसके बाद उसे टांके लगाए गए। लेकिन कुछ दिन बाद उसके जख्म पर एक निशान दिखने लगा जो लगातार बड़ा होता जा रहा था। 
PunjabKesari
जब लायम की मां सारा हेबर्ड उसे अस्पताल लेकर गई तो डाक्टर ने उन्हे बताया कि मासूम मांस खाने वाले एक कीड़े का शिकार हो चुका है। इसके बाद लायम की कई बार सर्जरी हुई लेकिन ये कीड़ा लगातार बढ़ता गया। सारा ने बताया कि डाक्टर उनके बेटे को लगातार टुकड़ों में काटते जा रहे थे। उसका दांया हिस्सा लगभग पूरा बेकार हो चुका था। जब उसे दूसरे अस्पताल में ट्रांसफर किया गया तो उसी रात लायम ने दम तोड़ दिया। सारा के अनुसार उसका बेटा बहुत बहादुर था जो आखिरी दम तक इस बिमारी से लड़ता रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News