PM इमरान खान को भरोसा, विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव नहीं होगा पारित

punjabkesari.in Monday, Mar 07, 2022 - 06:12 PM (IST)

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान में  इमरान खान सरकार अपनी गलत नीतियो के चलते  विपक्ष के निशाने पर है। विपक्ष अब इमरान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया है, वहीं सत्ताधारी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) को नेशनल असेंबली में पर्याप्त सदस्यों होने का भरोसा है। इमरान खान ने शनिवार को नेशनल असेंबली में पार्टी सदस्यों से कहा कि विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव पर कदम बढ़ाए। गठबंधन के सभी साझीदार उनके साथ हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि सरकार ने अपना होमवर्क पूरा किया है।

 

विपक्ष और सरकार दोनों को नेशनल असेंबली में पर्याप्त संख्या होने का भरोसा है। इमरान खान से मुलाकात करने वालों में रियाज फत्याना और नसरल्लाह दारेशिक शामिल हैं। संघीय मंत्री भी मौजूद थे। नेशनल असेंबली के सदस्यों ने प्रधानमंत्री इमरान खान को अपने समर्थन का भरोसा दिया।

 

दूसरी ओर विपक्ष के नेता पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी, मौलाना फजलुर रहमान, पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने इमरान खान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए संपर्क तेज कर दिया है। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज से संपर्क करने के बाद मौलाना फजलुर रहमान ने पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी से फोन पर बातचीत की। तीनों नेताओं को भरोसा है कि अविश्वास प्रस्ताव में वे लोग सरकार गिराने में कामयाब होंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News