‘बेवफा’ दुल्‍हन की दूल्‍हे ने शादी में चला दी एेसी video, मेहमान रह गए हैरान

punjabkesari.in Sunday, Oct 08, 2017 - 02:23 PM (IST)

सिंगापुरः अक्सर समझदार लोगों द्वारा सलाह दी जाती है कि शादी तय होने के बाद लड़कियों को अपने एक्स व्बॉयफ्रैंड से सारे रिश्ते खत्म कर लेने चाहिए क्योंकि यह उसके होने वाले लाइफ पार्टनर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा और उसके रिश्ते में कई समस्याएं पैदा हो सकती है। ऐसा ही एक मामला सिंगापुर से आया है  जहां शादी तय होने के बाद दूल्हे को अपनी होने वाली बीवी पर डाउट हुआ कि उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है।

इस बात का पता करने के लिए उसने एक डिटेक्टिव को हायर किया। डिटेक्टिव ने कई हफ्तों तक उस लड़की का पीछा किया और बाद में उसके हाथ कुछ ऐसे सबूत लग गए जिससे कि यह साबित हो गया कि वो अपने होने वाले पति को चीट कर रही है। डिटेक्टिव ने वो सारे सबूत शादी से ठीक पहले ही दूल्हे को सौंप दिया।पहले तो दूल्हे को इस बात पर यकीन नहीं आया लेकिन जब उसने डिटेक्टिव के गिए गए सबूतों को देखा तो वो दंग रह गया। उसने अपनी बीवी की बेवफाई को सबके सामने लाने का फैसला किया और इसके लिए उसने शादी वाले दिन को ही चुना।

शादी के दिन सभी मेहमान आ गए तो दूल्हे ने कुछ ऐसा किया कि सच्चाई सभी के सामने आ गई। दूल्हे ने शादी से ठीक पहले अपनी दुल्हन का निजी टेप सभी के सामने चला दिया। इस वीडियों में साफ दिखाई दे रहा था कि दुल्हन अपने व्बॉयफ्रेंड के साथ होटल के रूम में जा रही है। हालांकि दुल्हन के साथ वो शख्स कौन था इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। लेकिन दुल्हन की इस हरकत को देखकर वहां आए सभी मेहमान हैरान रह गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News