मोटी कहने पर ब्वायफ्रैंड से एेसे लिया बदला ! (pics)

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2017 - 03:56 PM (IST)

मेलबर्नः एक लड़की ने अपने एक्स ब्वायफ्रैंड से बदला लेने के लिए खुद को इतना बदल डाला कि देखने वाले दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए। Hayley Westoby नाम की 25 वर्षीय लड़की का वजन कॉलेज में दाखिला लेने का बाद बहुत अधिक हो गया था जिसकी वजह से सभी लड़के उसको फैटी बोलते थे। लेकिन जब लड़की को उसके ब्वायफ्रैंड ने मोटी बोला तो लड़की को ठेस पहुंची और उसने उसी दिन से खुद को पतला करने की सोची।

कड़ी मेहनत के बाद उसने अपना एेसा कायाकल्प किया कि उसका ब्वायफ्रैंड  हैरान रह गया। हालांकि इसके लिए उसे अपनी जेब ढीली करना पड़ी । ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली Hayley Westoby ने लाखों रुपए खर्च करके अपना कायापलट किया है। ब्वायफ्रैंड के ताने से गुस्से में आकर उसने किसी तरह मेहनत करके वजन तो कम कर लिया लेकिन चूंकि मोटापा बहुत ज्यादा था इसलिए चर्बी हटने के बाद शरीर पर त्वचा लटककर आस- पास जमा हो गई ।

वजन घटाने के लिए उसे गैस्ट्रिक बाइपास सर्जरी का सहारा लेना पड़ा। साथ ही अपने खानपान में भी बदलावा लाना पड़ा। अब चूंकि वह पूरी तरह से बदल चुकी है तो लोगों को उसे पहचानना आसान नहीं है। जंक फूड और फास्ट फूड का खामियाजा भुगत चुकी Hayley Westoby का अब अपने भोजन और वजन दोनों पर खासा कंट्रोल है। इतना अधिक वजन घटाना उसके लिए सपने को हक़ीकत में बदलने जैसा है। जब ब्वायफ्रैंड ने   दौबारा उससे दोस्ती की कोशिश की तो उसने इंकार कर दिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News