छोटी सी आदत से मीडिया में छा गई ये लड़की (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 03:40 PM (IST)

लंदनः जिंदगी में कई बार एक छोटी सी आदत इंसान को बड़े मुकाम पर पहुंचा देती है। एेसा ही हुआ ब्रिटेन के गिलिंगहम कैंट की रहने वाली एक भारतवंशी साधारण लड़की सुमन बांसल के साथ जो अब अपने पिता और खुद की एक आदत के कारण मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। 

PunjabKesari

21 साल की सुमन हर दिन नई फोटो लेने के कारण सोशल मीडिया में छाई हुई है। 16 मई 1996 को पैदा  हुई सुमन के फोटो खींचने का सिलसिला उसके  जन्म से पूर्व ही शुरू हो गया था। दरअसल सुमन के दादा-दादी भारत में रहते थे और उसके माता-पिता  ब्रिटेन में । सुमन जब मां के गर्भ में थी तो उसके पिता ने उसके अल्ट्रासाऊंट की पहली तस्वीर भारत भेजी ।
PunjabKesari
इसके बाद ये सिलसिला एेसा चला जो अब एक रिकार्ड बनता जा रहा है। उसके पिता मनीष (44) जो एक फोटोग्राफर हैं, हर रोज सुमन की  फोटोज खींचते और इंडिया अपने पैरेंट्स को भेजते । PunjabKesariPunjabKesariलेकिन जैसे-जैसे सुमन बड़ी होती गई उसमें भी तस्वीरें खिंचवाने और खींचने का शौक बढ़ता गया और अब वह खुद ही हर रोज सैल्फी खींचने की आदी हो  गई है जिसके परिणाम स्वरूप जन्म से लेकर अब तक यानि 21 सालों में सुमन के  7,665 फोटोज खींचे जा चुके हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News