टैटू बनवाते फट गया लड़की का स्तन, चौंका देगी वजह  (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Monday, May 01, 2017 - 02:19 PM (IST)

बैंकाक: थाईलैंड में टैटू बनवाते समय एक लड़की का स्तन फट गया । जी हां जानकर  आप हैरान होंगे लेतिन वास्तव में एेसा हुआ है। पटाया स्थित टैटू पार्लर में टैटू बनाने वाला शख्स उस समय चौंका गया जब अचानक से लड़की के सीने में छिपाकर रखा गया गुब्बारा फूट गया। लड़की ने यह सब मजाक करने के इरादे से किया था। शरारत करने वाली 25 वर्षीय लड़की का नाम मिंट है और उसने अपने बॉयफ्रेंड के टैटू शॉप को प्रमोट करने के इस तरह की तरकीब लगाई।

टैटू शॉप के मालिक ने बताया कि मिंट ने मेरी शॉप को प्रमोशन करने के लिए सीने के अंदर बैलून छिपाकर रखा था। मुझे नहीं लगता था कि इस पर कोई इतना ध्यान देगा। इस पूरे वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की टैटू बनवा रही है और कुछ लोग उसके आसपास मौजूद है। टैटू मेकर अपनी मशीन लेकर महिला के बांह पर टैटू बना रखा था।

ठीक उसी दौरान जोरदार धमाका हुआ और वह चौंक गया। उसके चौंकने की वजह थी छिपाकर रखा गया बैलून जो कि डिजाइन बनाते समय अचानक फट गया।
यू-ट्यूब पर 10 फरवरी को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक करीब 45 हजार लोग देख चुके हैं। कुछ लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। प्रमोशन का यह आइडिया लड़की को सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखकर आया। यह वीडियो रूस की रहने वाली 27 साल की मॉडल सामांता लिली ने पोस्ट किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News