टैक्सी में नवजात को भूल गया कपल, याद आया तो उड़ गए होश

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2019 - 02:26 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः जर्मनी के शहर हैम्बर्ग में एक कपल ने टैक्सी में ऐसा काम किया किया जानकर लोग भौचक्के रह गए। यहां एक कपल दूसरी बार माता-पिता बनने के उत्साह में अस्पताल से घर जाते समय अपने नवजात बच्चे को टैक्सी में ही भूल गया। वाशिंगटन पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक कपल अपने दूसरे बच्चे के जन्म को लेकर काफी खुश था और अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद टैक्सी ली और सीधे घर को निकल गए। घर के पास वो टैक्सी से निकलकर अपने घर को चल दिए। इस बीच दोनों को एहसास हुआ कि शायद वो कुछ तो भूल रहे हैं।

PunjabKesari

जब उन्हें याद आया कि वो अपने नवजात बच्चे को ही गाड़ी में छोड़ आए हैं तो दोनों ने टैक्सी वाले को आवाज लगाई, लेकिन तब-तक टैक्सी जा चुकी थी। अपनी इस भूल अहसास होते ही कपल पुलिस के पास गया । किस्सा जानकर पुलिस हैरान रह गई व तुरंत बच्चा ढूंढने का अलर्ट जारी कर दिया। कपल के बारे में पुलिसवालों ने कोई जानकारी तो साझा नहीं की, लेकिन कपल ने अपनी इस भूल को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसके बाद उनकी यह पोस्ट इतनी वायरल हुआ कि इसने खबर का रूप ले लिया।
PunjabKesari
एयरपोर्ट पहुंचकर ड्राइवर उस नवजात शिशु को देखकर हैरान हो गया। इस बीच बच्चा जाग गया और रोना शुरू कर दिया। तब टैक्सी ड्राइवर को समझ आया कि कोई कपल अपना बच्चा टैक्सी में भूल गया है।हालांकि टैक्सी ड्राइवर ने समझदारी से काम लेते हुए पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद पुलिस ने उसे उस स्टेशन पर रिपोर्ट करने को कहा, जहां बच्चे के माता-पिता थे। आखिरकार ड्राइवर बच्चे को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया और बच्चे को उसके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया। यह किस्सा तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग कपल का खूब मजाक उड़ा रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News