ट्वीटर खरीद ट्रंप को बैन करना चाहती है CIA एजैंट, ये है वजह

punjabkesari.in Thursday, Aug 24, 2017 - 01:18 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका की पूर्व अंडरकवर सी.आई.ए. एजैंट वैलेरी प्लेम विल्सन चाहती हैं कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ट्वीटर का प्रयोग न कर पाएं, जिसके लिए वह ट्वीटर पर ही फंड जमा करने की मुहिम चला रही हैं। विल्सन ने पिछले हफ्ते ही ट्वीट करते हुए लिखा था कि अगर ट्वीटर ट्रंप की हिंसक नीति और घृणा को बंद नहीं करता है तो इसे बंद करने की जिम्मेदारी हमें ही उठानी होगी।

वैलेरी का कहना है कि ट्रंप के ट्वीट देश को नुकसान पहुंचा रहे हैं और देश के लोगों को भी खतरे में डाल रहे हैं। ट्रंप को ट्वीटरसे बैन करने और ट्विटर को खरीदने के उद्देश्य से वैलेरी ने GOFUNDME नाम से पेज बनाया है। वैलेरी ने बताया कि बुधवार की सुबह तक उन्होंने छह हजार डॉलर का फंड इकट्ठा कर लिया है। हालांकि अपनी इस मंशा को पूरा करने के लिए वैलेरी को करोड़ों डॉलर जुटाने हैं।
PunjabKesari
वैलेरी को उम्मीद है कि वह पर्याप्त फंड जुटा कर ट्वीटर के स्टॉक खरीद सकेंगी। और अगर वह पर्याप्त धन जुटाने में सफल नहीं रहीं तो वह उन तरीकों पर विचार करेंगी जिसमें वह ट्वीटर की महत्वपूर्ण हिस्सेदारी खरीद सकें और ट्वीटर के शेयरहोल्डर्स की वार्षिक बैठक में शामिल हो सकें। हालांकि वैलेरी के इस बयान पर ट्वीटर  ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

व्हाइट हाऊस की प्रतिक्रिया
इस मुद्दे पर व्हाइट हाऊस ने अपनी प्रतिक्रिया देते इसे मजाक बताया। प्रेस सेक्रेटरी साराह सांडर्स की ओर से जारी एक ईमेल में इसे हास्यास्पद बताया गया है साथ ही कहा है कि अमरीका के लोगों का रुख बताता है कि वह राष्ट्रपति केट्वीटर यूज करने पर खुश हैं और इसे पसंद करते हैं। बयान में यह भी कहा गया है कि विलेरी प्लेम का यह प्रयास उनके घृणा और असहिष्णुता के भाव को प्रदर्शित करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News