मशहूर मॉडल ने रैम्पवॉक करते हुए करवाया स्तनपान, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 01:30 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः मशहूर मॉडल मारा मार्टिन ने स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट फैशन शो के दौरान ब्रेस्टफीड करवाते हुए रैंप वॉक किया है। 30 वर्षीय इस मॉडल ने अपने 5 महीने की बच्ची अरिया को ब्रेस्टफीड करवाते हुए बिकिनी में रैंप वॉक किया जिसे देखकर हर कोई हैरान था। फैशन शो के दौरान उस वक्त सबकी निगाहें थम गई जब मारा मीर्टिन रैंप पर उतरीं लोग हैरान होकर एक-दुसरे को देखने लगे।
PunjabKesari
दरअसल, मारा मार्टिन रैंप पर एक बच्चे को गोद में लिए ब्रेस्टफीड करवाते हुए रैम्प पर जलवे बिखेरते हुए नजर आई है।  मारा मार्टिन के रैम्प पर उतरने ही सबकी निगाहें बिना पलक झपकें उन्हीं पर टिकी रह गईं। मॉडल मारा मार्टिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मारा मार्टिन अपनी 5 महीने की बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए रैंप पर वॉक करती नजर आ रही हैं।  वहीं मारा मार्टिन ब्रेस्टफीड कराते हुए रैंप पर वक करती बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।इस दौरान मारा मार्टिन ने स्वीमशूट पहना हुआ है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जब मारा मार्टिन रैंफ वॉक कर रही हैं तो वहां मौजूद लोग जमकर उनके लिए तालियां बजा रहे हैं।


बता दें कि  मारा मार्टिन मिशिगन की रहने वाली हैं। मिशिगन की रहने वाली मार्टिन उन 16 फाइनलिस्ट में से एक हैं जिन्हें मियामी स्विम वीक के लिए स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट मैग्जीन द्वारा चुना गया था। फैशन शो में आने से पहले मार्टिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेबी के साथ तस्वीर अपलोड की थी।  मारा मार्टिन ने इसके लिए  स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट मैगजीन को धन्यवाद भी कहा है। 

मारा ने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मेरी बेटी और मैं हेडलाइन बन चुके हैं।   वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मुझे यह मैसेज शेयर करते हुए काफी खुशी हो रही है और उम्मीद करती हूं कि ब्रेस्टफीडिंग को नॉर्मलाइज करने के लिए सभी महिलाएं आगे आएंगी। महिलाएं ये कर सकती हैं। बता दें कि यह शो महिलाओं में ब्रेस्टफीडिंग के प्रति जागरुकता लाने के उद्देश्य से आयोजित किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News